Today Breaking News

एसडीएम की टीम ने आरईएस की सड़कें जांची - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई तहसील क्षेत्र में आरईएस विभाग की ओर से बनाई जा रही सड़कों की जांच करने के चार सदस्यीय टीम पहुंची। शासन से पत्र मिलने के बाद डीएम आर्यका अखौरी ने चार सदस्यीय टीम बनाकर जांच रिपोर्ट मांगी। टीम के पहुंचते संबंधित अधिकारियों में खलबली मच गयी है। टीम में उप जिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण खंड प्रथम अजय कुमार श्रीवास्तव, सहायक अभियंता देवकली पंप कैनाल खंड प्रथम एवं लेखाअधिकारी लोक निर्माण को नामित किया था।

टीम ने मंगलवार को बरूइन दिलदार नगर मार्ग निरहू का पूरा पुल से स्टेशन तक सीसी निर्माण कार्य, लहना में शिव मूरत कुशवाहा के घर से बनारसी कुशवाहा के घर तक इंटरलॉकिंग कार्य, पलिया में पाठक जी के घर से सौरभ शुक्ला के दरवाजे तक इंटरलॉकिंग कार्य, गहमर सायर मार्ग पर डेरा वीरेंद्र सिंह के बोरिंग संपर्क मार्ग पर बने सीसी सड़कों का निरीक्षण किया। 

वहीं लाखों खर्च होने के बाद अधूरे पड़े कार्यो की भी जानकारी लिया। उपजिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि कार्यों की जांच कर रिपोर्ट तैयार कर लिया गया है। इसमें आसपास के लोगों से भी जानकारी ली गयी है। इसमें अधिकतर सड़क के कार्य अधूरे पायें गये है। वहीं अन्य बिंदुओं पर भी जांच की गयी है। सभी बिंदुओं को ध्यान रखते हुए रिपोर्ट तैयार की जाएगी। जिसके बाद शासन को भेज दिया जाएगा।

'