Today Breaking News

शिल्पा शेट्‌टी ने किए बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन, चाय का लुत्फ उठाकर नाव से यात्रा की

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' के 29 साल पूरे होने पर शनिवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी अपनी मां सुनंदा शेट्‌टी के साथ वाराणसी पहुंची। शिल्पा शेट्‌टी ने यहां सबसे पहले बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई।

उन्होंने बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा की। मंदिर के अर्चक अंकित भारती और सतीश शास्त्री ने शिल्पा शेट्‌टी की पूजा कराई। इसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए मां अन्नपूर्णा और नंदी के भी दर्शन किए।

मंदिर प्रशासन की ओर से शिल्पा शेट्‌टी को अंगवस्त्र, रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट किया गया। इस दौरान शिल्पा शेट्‌टी ने विश्वनाथ धाम परिसर में ही चाय का लुत्फ भी उठाया। इसके बाद उन्होंने गंगा में नौकायन किया। फिर, दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुईं।

बाबा शिवानंद को मानती हैं अपना प्रेरणा स्त्रोत

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के अलावा अपनी फिटनेस और योगाभ्यास के लिए भी मशहूर हैं। शिल्पा वाराणसी के 126 साल के पद्मश्री बाबा शिवानंद को अपना प्रेरणा स्त्रोत मानती हैं।

योग करते हुए बाबा शिवानंद के वीडियो ट्वीट कर दो साल पहले शिल्पा शेट्टी ने अपनी सेहत, जीवन शैली और सकारात्मक जीवन के लिए बाबा शिवानंद को अपनी प्रेरणा बताया था।

तब शिल्पा शेट्‌टी ने लिखा था कि कितने प्रसन्न और सकारात्मक विभूति हैं शिवानंद बाबा...। अपनी बेहतर जिंदगी के लिए वह हमारे लिए आदर्श हैं। वह एक सुखी जीवन का सबसे अच्छा मंत्र बताते हैं। बाबा के श्रीमुख से यह सुनना कि अच्छे विचार और सद्कर्म, लालसा रहित और समर्पित जीवन से हम ईश्वर को पा सकते हैं। इससे आपका जीवन खूबसूरत बन जाएगा।

29 साल पहले 12 नवंबर को ही रिलीज हुई थी बाजीगर

शिल्पा शेट्‌टी की पहली बॉलीवुड फिल्म बाजीगर 12 नवंबर 1993 को रिलीज हुई थी। इस सुपर-डुपर हिट फिल्म से फिल्मी करियर शुरू करने वाली शिल्पा शेट्‌टी के आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में 29 वर्ष पूरे हो गए हैं। आने वाले दिनों में शिल्पा अपने प्रशंसकों को फ्रेड्डी, पठान सहित आधा दर्जन से ज्यादा अन्य फिल्मों में दिखेंगी।

'