Today Breaking News

खेत में टूटकर गिरे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना क्षेत्र के नासिर्दीनपुर गांव निवासी अजय पांडे (24) वर्ष पुत्र रमेश पांडे की बलिया के खानपुर गांव में शनिवार को विद्युत तार की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रमेश पांडे के पुत्र अजय पांडे (24) को छठ के दिन पुत्र हुआ था। पुत्र की छठीहार को लेकर अजय पांडे अपने ससुराल बलिया जनपद के खानपुर गांव गया हुआ था। जहां 2 दिन के बाद पुत्र की छठीहार कार्यक्रम था। शनिवार के दिन अजय अपने साले संदीप पांडेय संग खेत में शौच के लिए जा रहा था इसी दौरान खेत में टूट कर गिरे एचटी तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। खेत में काम कर रहे किसानों ने देखा तो परिजनों को जानकारी दी।

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

घटनास्थल की तरफ सैकड़ों ग्रामीण दौड़ पड़े। दोनों झुलसे हुए युवकों को आनन-फानन में बलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। मृतक अजय पांडे प्राइवेट नौकरी में काम करता था। इकलौते पुत्र की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

'