Breaking News

शिवपाल यादव ने दिया संदेश, बोले- डिंपल को जिताकर नेताजी को दें असली श्रद्धांजलि

गाजीपुर न्यूज़ टीम, इटावा. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में जसवंतनगर विधान सभा क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि बहू डिंपल यादव को चुनाव जिताना है, उनके लिए तैयारी करो। शिवपाल यादव के साथ बैठक में मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह व उनके पुत्र आदित्य यादव भी थे। शिवपाल सिंह यादव मंगलवार की शाम को सैफई पहुंचे थे।उन्होंने अपने भाई अभयराम सिंह यादव से एक घंटे तक बात की थी।

बुधवार की सुबह थोड़ी देर के लिए करहल विधान सभा क्षेत्र में एक शांति हवन में भाग लेने के लिए गए थे उसके बाद वापस एसएस मेमोरियल स्कूल में आ गए थे। उन्होंने काफी देर तक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। हालांकि मीडिया से दूरी बनाए रखी। बैठक के बाद बाहर आए कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि डिंपल यादव को जिताकर नेताजी को असली श्रद्धांजलि दें। उन्होंने बैठक में यह भी कहा है कि वह उनकी बड़ी बहू हैं।

उधर पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव एक दो दिन में प्रचार शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि परिवार के सभी लोग एक साथ हैं। भाजपा के लोग फर्जी अफवाह फैला रहे हैं इसमें कोई दम नहीं है। मजबूती के साथ शिवपाल सिंह यादव व आदित्य यादव चुनाव प्रचार करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();