Breaking News

चव्हाण फैमिली में सवि का स्वागत, पाखी का बिगड़ा मानसिक संतुलन और भवानी ने काट दिए बाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में जहां विराट और सई के बीच नफरत कम हो रही है। इस बीच पाखी अपना आपा खोती जा रही है। वह अपनी हरकतों की वजह से विराट से डांट भी खाएगी। दूसरी ओर अश्विनी ने सवि को चव्हाण फैमिली का वारिस मान लिया है। वह उसके स्वागत की तैयारी करेगी। सेरेमनीज के बीच भवानी कुछ ऐसी चालाकी करती है जिससे हंगामा खड़ा हो जाएगा। सई भवानी की असलियत सबके सामने ले आएगी। इसके बाद विराट उसे जमकर सुनाएगा।

झगड़े विराट-पाखी

शो में पत्रलेखा की इनसिक्योरिटी बढ़ती जा रही है। वह विराट से बोलेगी कि सई के घर पर आने-जाने से घर में दिक्कतें होंगी। विराट पाखी की डांट लगाएगा कि वह दिमाग में अब तक जो भरे थी वो निकाल रही है। वह उसे अपनी बेटी से मिलने से रोक रही है। पाखी बोलती है कि उसके मन में ऐसा कुछ नहीं है।

पाखी का बिगड़ा मानसिक संतुलन

अश्विनी अपनी पोती का स्वागत और जन्म से जुड़े संस्कार करना चाहती है। वह सई से रिक्वेस्ट करती है कि उसे सवि के साथ कुछ रीति-रिवाज कर लेने दे। सई राजी हो जाती है। अश्विनी उसका स्वागत करती है। सवि के कदमों के निशान बनाती हुई घर के अंदर जाती है। तभी वह लड़खड़ा जाती है। उसे संभालने के लिए सई उसके पीछे दौड़ती है। पीछे से उसके पैरों के निशान बन जाते हैं। सवि बोलती है कि क्या वह भी इस घर की लक्ष्मी है। सई जवाब देती है कि ऐसा कुछ नहीं है उसके पैर के निशान गलती से बन गए। सई के पैरों के निशान देखकर पत्रलेखा बौखला जाती है। वह सई के पैरों के निशान मिटाने लगती है। पाखी की हरकत देखकर पूरा घर हैरान रह जाता है।

काकू पर बरसा विराट

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी दिल से सवि को स्वीकार नहीं पाई है। रीति-रिवाजों के बीच वह डीएनए टेस्ट के लिए चुपचाप सवि का बाल काट लेती है। सई ये देख लेती है और काकू का भांडा सबके सामने फोड़ देती है। इसके बाद विराट काकू को जमकर सुनाता है। वह सई के किरदार पर शक न करने की कसम लेता है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();