Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा के खिलाफ नोटिस चस्पा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के घर उच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन न करने पर नोटिस चस्पा किया गया है। 

मालूम हो कि नन्दगंज थाना क्षेत्र के फतेहउल्लहपुर में अवैध भूसंपत्ति से संबंधित मुकदमा आफसा अंसारी पर दर्ज है। इस मामले में प्रशासन पूर्व में कुर्की एवं ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा चुकी है।

नन्दगंज थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि थाना नंदगंज में धारा 419, 420, 467, 471 व 120बी और सार्वजनिक सम्पत्ति का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक नन्दगंज द्वारा की जा रही है। इस मुकदमें की अभियुक्ता आफसा अंसारी द्वारा उच्च न्यायालय के निर्देशों का पूर्णत पालन नहीं किया जा रहा है। लगातार अवेहलना की जा रही है।

इस सम्बन्ध में 91 सीआरपीसी और 41ए सीआरपीसी की नोटिस उनके घर चस्पा की गयी है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी बयान के लिए इन्हें तलब किया जा चुका है, लेकिन लगातार निर्देशों की अवहेलना की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नोटिस के जरिए मामले में बयान दर्ज कराने के लिए 20 नवंबर की तारीख तय की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();