Today Breaking News

पुलिस लाइन में चल रहा सेक्स रैकेट, दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र की पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस लाइन में रहने वाले दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर देह व्यापार का धंधा करने और मादक पदार्थ बेचने का आरोप लगाया है। आरोप भी किसी और ने नहीं बल्कि इंस्पेक्टर समेत 17 पुलिस वालों ने सामूहिक रूप से लगाया है। 

मामले की जानकारी के बाद हड़कंप मचा है। पुलिस वालों ने डीजीपी, आईजी वाराणसी जोन, डीजीपी मिर्जापुर और एसपी सोनभद्र को भी शिकायती पत्र भेजा है। एसपी ने जांच बैठा दी है। दो दिन में जांच रिपोर्ट देने को कहा है। 

भेजे गए शिकायती पत्र में 17 शिकायतकर्ताओं के नाम हैं। शिकायतकर्ताओं ने भी खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए पत्र में अपने नाम और पदनाम भी लिखे हैं। इसमें निरीक्षक, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल सहित कुछ महिला कांस्टेबल भी शामिल हैं। शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि जिले के एक थाने में तैनात दो पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में बने आवास में रहते हैं। 

दोनों की पत्नियां पुलिस लाइन में देह व्यापार का धंधा चला रही हैं। साथ ही हेरोइन, चरस, अफीम और गांजा बिक्री के धंधे में भी शामिल हैं। आरोप है कि दोनों महिलाएं अपने पतियों के रुआब के दम पर उक्त धंधा कर रही हैं। दोनों महिलाओं ने बनारस और प्रयागराज में लाखों रुपये की संपत्ति खड़ी कर दी है।

जेवर सहित महंगे मोबाइल तक खरीदे हैं। इस मामले में एसपी डॉ. यशवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने सीओ लाइन को मामले की जांच सौंप दी है। उनसे दो दिन के भीतर जांच रिपोर्ट देने को कहा है। 

'