Today Breaking News

गाजीपुर एसपी की जिले के थानेदारों संग मीटिंग, बोले- हिस्ट्रीशीटरों पर सिपाही से लेकर थानेदार तक रखें नजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर जिले के सभी थानेदारो और पुलिस अफसरों के पेंच कसते हुए कानून व्यवस्था कायम रखने के निर्देश दिए।

आगामी निकाय चुनाओं के बाबत थाना क्षेत्र के अपराधियों पर नजर रखने व कड़ी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया। ऐसे अपराधी जो चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं। उन्हें चिन्हित कर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया है।

गैर जनपद से लगे सीमाओं पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए विशेष सावधानी बरतने का निर्देश दिया। कहा कि मादक पदार्थों तथा अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों और क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

एसपी ने मातहतों को सख्त निर्देश दिया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बख्शा जाए। सभी थाना प्रभारी लंबित विवेचनाओं की कार्यवाही पूर्ण कर लें। किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराध घटित ना होने पाए। अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई की जाए।

थाने के हिस्ट्रीशीटरों पर थाने के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक नजर रखें। सभी आरक्षियों/महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाई जाय।

'