Today Breaking News

सूर्या कुमार यादव का तूफान को देख लिया... अब उनकी आशिकी को देखिए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से इन दिनों गर्दा मचा रहे हैं। हालांकि अपनी तूफानी खेल से तो वह खूब चर्चा में हैं लेकिन लोकप्रियता में उनकी पत्नी भी कम नहीं है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी पत्नी अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में रहती हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपनी बेरहम बल्लेबाजी के इन खूब चर्चा में हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर दूसरे टी20 मैच में भी उन्होंने गेंदबाजों का बुखार उतार दिया। इस मुकाबले में उन्होंने 51 गेंद में 111 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 11 छक्के और 7 बेहतरीन छक्के लगाए जिसके बदौलत टीम इंडिया ने 191 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर मेजबान टीम को 65 रनों से रौंद दिया।

सूर्यकुमार की बैकबोन हैं उनकी पत्नी

सूर्यकुमार को लेकर तो उनके खेल के कारण खूब चर्चा होती रही है लेकिन उनकी सबसे बड़ी ताकत उनकी पत्नी के बारे में लोगों के पास बहुत ही कम जानकारी रही है। ऐसे में आइए जानते हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी के बारे में।

कॉलेज के दिनों में हुई थी दोनों की मुलाकात

सूर्यकुमार और देविशा की मुलाकात कॉलेज के समय में हुई थी। सूर्यकुमार मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ आर्ट्स कॉलेज में अपने स्नातक की पढ़ाई के दौरान 2010 देविशा से पहली बार मिले। देविशा कॉलेज के किसी कार्यक्रम में डांस परफॉर्म कर रही थीं, इस दौरान सूर्या ने उन्हें देखा और पहली ही नजर में दिल हार बैठे।

कॉलेज की दोस्ती प्यार में बदली

शुरुआत में सूर्यकुमार देविशा से बात नहीं कर पाए थे लेकिन कई कोशिश के बाद उन्होंने उनके साथ जान पहचान बढ़ाई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और यह दोस्ती अक्सर होने वाली मुलाकातों में बदल गई। कॉलेज की यह दोस्ती कब प्यार में बदला दोनों नहीं पता चला।

2016 में दोनों ने रचाई थी शादी

इसके बाद दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया और मई 2016 में दोनों ने एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंद गए। सूर्यकुमार और देविशा की जोड़ी भारतीय क्रिकेटर के उन कपल में से एक हैं जो हर दौरे पर एक साथ रहते हैं।

सोशल मीडिया पर खूब रहती हैं एक्टिव

देविशा और सूर्यकुमार दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हालांकि वह पेशे से एक डांस टीचर रही हैं लेकिन शादी के बाद उनका अधिकतर समय अपने घर परिवार के साथ ही बिताता है, लेकिन उनकी रूचि सामाजिक कार्यों में भी रही है।

हर टूर पर पत्नी रहती हैं साथ

सूर्यकुमार यादव खुले तौर पर मानते हैं कि उनकी पत्नी ही उनकी ताकत है। देविशा ने उन्हें कई मौकों पर संभाला। लगातार घरेलू क्रिकेट में रन बनाने के बावजूद भी जब उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा था उस दौरान उनकी पत्नी ने उनके मनोबल को गिरने नहीं दिया।

'