Today Breaking News

मंगई नदी में नहाने गए किशोर की डूबकर मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मंगई नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर पैर फिसलने के चलते नदी में डूब गया। आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर बचाने का प्रयास किया लेकिन उसकी डूबकर मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से उसका शव नदी से बरामद किया। जानकारी के बाद परिजन और ग्रामीण भी घाट पर पहुंच गए। शव निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंगलवार की दोपहर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर निवासी शिवकुमार राजभर पुत्र पुदीना राजभर (12 वर्ष) अपने दोस्तों के साथ मंगई नदी के किनारे पहुंचा। नदी के किनारे खेलते हुए सभी नहाने के लिए नदी में उतर गए। दोस्तों के साथ शिवकुमार भी गहरे पानी में चला गया और पैर फिसलने से नदी में समा गया। 

आसपास के लोगों ने आवाज लगाई लेकिन वह धारा के साथ बह गया। इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से नदी से ढूंढ कर शव को बाहर निकाला। शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया।

'