Breaking News

गाजीपुर में पोखरी में तैरते मिला रिटायर्ड सिपाही का शव, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर के बहरियाबाद कस्बा के आराजी कस्बा स्वाद निवासी सेवानिवृत्त वृद्ध सिपाही का शव गांव में स्थित नैनिया पोखरी में तैरते हुए मिला। सेवानिवृत्त सिपाही के चार दिन पूर्व अचानक घर से गायब होने से परिजन परेशान थे। काफी खोजबीन के बाद थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि एक शव गांव के ही नैनिया पोखरी में तैरते हुए देख मुहल्ले के लोगों ने शोर मचाया। नजदीक जाकर देखा तो उसकी शिनाख्त रिटायर्ड सिपाही अजीमुल्लाह के रूप में हुई। देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। रोते-बिलखते परिजन पोखरे पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। चीख-पुकार के बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुमशुदगी दर्ज कराई थी रिपोर्ट

सेवानिवृत्त सिपाही अजीमुल्लाह शुक्रवार की रात खा-पीकर सोने गए थे। शनिवार की सुबह जब परिजन जगे और उनकी कोई आहट न मिली तो जाकर देखा, वह बिस्तर पर नहीं थे। काफी खोजबीन के बाद भी सत्तर वर्षीय रिटायर्ड सिपाही का कहीं पता न चला। विवश होकर वह थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज करायी थी।

पोखरे में गिरने से हुई होगी मौत

पिता की मौत से पुत्र व पुत्रियों सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। संभवत शौच के लिए गए अजीमुल्लाह पोखरे में गिर गए होंगे, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();