Breaking News

गाजीपुर में ​​​​​​​औधे मुंह पड़ा मिला बुजुर्ग का शव, पुलिस कर रही जांच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के लोटवा सिवान में बुजुर्ग का शव औधे मुंह पड़ा मिला। लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर फैलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई।

ग्रामीणों ने बताया कि बुजुर्ग के सिर के पिछले हिस्से पर चोट के निशान हैं। बताया कि देखने से प्रतीत हो रहा था कि शायद उसकी हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से शव की‌ शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। बुजुर्ग सफेद मटमैला कलर का कुर्ता, लुंगी पहने हुए है।

कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। शिनाख्त कराने का प्रयास किए जा रहे हैं। शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();