Breaking News

गाजीपुर में 24 दिसंबर को होगी जिला पंचायत की बैठक, सपा विधायकों ने डीएम से की थी शिकायत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिला पंचायत की बैठक 24 दिसंबर को होनी है। जिला पंचायत की नियमित बैठक और विकास कार्यों में भ्रष्‍टाचार को लेकर सपा के जिला पंचायत सदस्यों और सपा विधायकों ने डीएम से मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा था। सपा के जिला पंचायत सदस्यों ने भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ लामबंदी शुरू कर दी थी।

शनिवार को सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव और सपा विधायक जैकिशन साहू के नेतृत्‍व में सपा के जिला पंचायत सदस्‍य डीएम आवास पर जिलाधिकारी से मुलाकात कर नियमानुसार मीटिंग कराए जाने और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

सपा विधायक वीरेंद्र यादव का आरोप है कि जिला पंचायत कार्यालय विकास कार्यों में भ्रष्‍टाचार का अड्डा बन गया है। जिला पंचायत की बैठक करीब 8 महीने से नहीं हो रही है। जबकि शासनादेश है कि हर तीन महीने के बाद जिला पंचायत बोर्ड की बैठक होनी चाहिए।

जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी सुजीत मिश्रा ने बताया कि बीते माह बैठक होनी थी। जो किसी कारणवश नहीं हो पाई। आगामी 24 दिसंबर को जिला पंचायत की बैठक तय की गई है।

सोलर लाइट में करोड़ों का घोटाला

इसके साथ ही विधायक वीरेंद्र यादव ने कहा कि जिला पंचायत से हर गांव में सोलर लाइट लगाई जा चुकी है, लेकिन वर्तमान में एक भी लाइट नहीं जल रही है, इसमें करोड़ों का घोटाला हुआ है। इसकी जांच और दोषियों पर कार्रवाई भी होनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();