Breaking News

अजय देवगन फिल्म दृश्‍यम 2 की सफलता के बाद वाराणसी पहुंचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. फ‍िल्‍म अभिनेता अजय देवगन गुरुवार की दोपहर खुद के प्रोडक्‍शन में आने वाली फ‍िल्‍म भोला के प्रचार प्रसार सहित निजी दौरे के लिए वाराणसी पहुंचे। लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर वाराणसी निजी विमान से पहुंचने के बाद वह शहर के लिए दोपहर में रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ फ‍िल्‍म प्रमोशन की टीम भी उनके साथ मौजूद रही।

अभिनेता अजय देवगन शहर में पहुंचे तो उनको देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। नीली कैप, नीचे ब्‍लेजर के साथ काली पैंट में वह सुरक्षाकर्मियों से इस दौरान घिरे नजर आए। अजय देवगन के चेतसिंह किले में शूटिंग के लिए पहुंचने की जानकारी के बाद उनके समर्थक भी आसपास नजर आए। दोपहर में वह चेतसिंह घाट से नाव पर बैठकर रामनगर के लिए गंगा के रास्‍ते रवाना हो गए। रामनगर के खिड़किया घाट से किला में आगामी फिल्म की शूटिंग के बाबत वह लोकेशन हंट के लिए पहुंचे तो यूनिट कर पूरी टीम उनके साथ मौजूद रही।

बालीवुड की इन दिनों चर्चित दृश्‍यम-2 फ‍िल्‍म की सफलता के साथ ही अब यह सौ करोड़ रुपये कमाई करने वाले क्‍लब में भी शामिल हो रही है। इस फ‍िल्‍म की सफलता के साथ ही अब खुद के प्रोडक्‍शन हाउस की फ‍िल्‍म भोला फ‍िल्‍म का प्रोडक्‍शन संभालने वाले अभिनेता अजय देवगन अब गुरुवार को भोले बाबा के चौखट पर अपनी मनोकामना लेकर पहुंचे तो जानकारी होने के बाद उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। एक दिन पूर्व ही 3डी कही जा रही फ‍िल्‍म भोला का टीजर जारी किया गया है। इस फ‍िल्‍म का टीजर जारी होने के बाद से ही दर्शक भोला के लुक को लेकर जिज्ञासा प्रकट कर रहे हैं।  

लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर वाराणसी के प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार अभिनेता का चार्टर्ड विमान सुबह 10.20 बजे एयरपोर्ट पर उतरा और उसके बाद वह निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर की ओर रवाना हो गए। माना जा रहा है कि आयोजन में शामिल होने के बाद वह चार्टर्ड विमान से ही वापस लौट जाएंगे। उनके साथ टीम के अन्‍य सदस्‍य भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि बाबा दरबार में वह भोला फ‍िल्‍म की सफलता की कामना के साथ वाराणसी बाबा दरबार में भी जाएंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();