Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस और विद्यार्थियों ने निकाली यातायात सुरक्षा रैली, बांटे गए पंपलेट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर पुलिस प्रशासन द्वारा (आज) गुरुवार कि सुबह यातायात सुरक्षा के मद्देनजर विद्यार्थियों के साथ जागरूकता रैली निकाली गई। जिसमें सभी ने हाथों में यातायात सुरक्षा के नियमों की तख्तियां लेकर, सुरक्षा स्लोगन का नारा लगाते हुए पूरे नगर का भ्रमण किया। रैली का शुभारंभ उप जिला अधिकारी ओमप्रकाश गुप्ता और पुलिस क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण ने कोतवाली से झंडा दिखाकर किया।

शराब पीकर वाहन न चलाना, पड़ जाएगा दुनिया छोड़कर जाना

सैदपुर कोतवाली से हाथों में यातायात सुरक्षा के लिए हेलमेट लगाओ जान बचाओ, वाहन चलाते समय ना करो मस्ती जिंदगी नहीं है सस्ती, वाहन चलाते समय मोबाइल से ना करे बात जिंदगी छोड़ देगी साथ, सीट बेल्ट लगाएं जीवन बचाएं, शराब पीकर वाहन नहीं चलाना पड़ जाएगा दुनिया छोड़कर जाना आदि स्लोगन लिखी तख्तियां को हाथों में लेकर, विद्यार्थी पुलिस प्रशासन के संग नगर के नई सड़क क्षेत्र, रंग महल, पश्चिम बाजार, हरि चौराहा, उत्तर बाजार से नारे लगाते सैदपुर तहसील पहुंचे। जहां पहुंचकर रैली को समाप्त किया गया। इस दौरान रैली के पूरे रास्ते, यातायात सुरक्षा के नियम लिखे पंपलेट भी बांटे गए।

थानाध्यक्ष ने स्कूल के प्रति जताया आभार

सैदपुर तहसील में यातायात सुरक्षा जागरूकता रैली के समापन पर उप जिलाधिकारी ओम प्रकाश गुप्ता ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वह यातायात सुरक्षा के नियमों का खुद पालन करें। अपने घर परिवार तथा मोहल्ले में भी लोगों को यातायात सुरक्षा के प्रति जागरूक करें। थानाध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा ने जागरूकता रैली में शामिल सैदपुर के बसुपुर स्थित वेद इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों सहित प्रबंधक पंकज श्रीवास्तव के प्रति आभार प्रकट किया।

'