Today Breaking News

अनुपमा ने मारा पाखी को थप्पड़, अक्षरा से लेकर इमली तक सब पूछ रहे यह सवाल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में लगातार आने वाले उतार-चढ़ाव इस शो में दर्शकों का इंट्रेस्ट बनाए रखते हैं। शो में इस हफ्ते चल रहा प्लॉट लगातार फैंस का एक्साइटमेंट बना हुआ है। इस हफ्ते पाखी अपनी शादी पर ही अपनी मां का थप्पड़ खाएगी। इतना ही नहीं वनराज शाह के बाद अब अनुपमा भी अपनी बेटी को घर से निकाल देगी। इस सीक्वेंस को 'अनुपमा' के मेकर्स जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

इमली से लेकर अक्षरा तक को इंतजार

मेकर्स ने इस खास सीक्वेंस को प्रमोट करने का एक मजेदार तरीका खोज निकाला है। स्टार प्लस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर की है। इस चैट में दिखाया गया है कि अक्षरा से लेकर इमली और सई तक, सब अनुपमा से बस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि उसने क्यों अपनी बेटी पाखी को थप्पड़ मारा?

अनुपमा ने क्यों मारा बेटी को थप्पड़?

चैट में दिखाया गया है कि अक्षरा चैट ग्रुप में पूछती है- क्या हुआ अनुपमा? फिर इसी ग्रुप में सई ने लिखा- अनुपमा मैंने सुना कि आपको पाखी पर हाथ उठाना पड़ा? फिर इमली ने लिखा- ऐसी क्या गलती कर दी पाखी ने? इसके बाद बन्नी और प्रीशा भी चैट ग्रुप में यही सवाल पूछती है और अनुपमा ने चैट ग्रुप में लिखा- चिंता मत कीजिए, हर सवाल का जवाब मिलेगा कल।

लालची पाखी ने पार कर दीं सारी हदें

स्टार प्लस के मेकर्स ने अपने सुपरहिट शोज के सभी किरदारों के नाम जोड़कर यह बनावटी चैट बनाई है। बता दें कि अनुपमा की लालची बेटी ने अधिक की दौलत-शौहरत देखकर उससे शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद भी वह इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही है कि जिस पैसे पर वो हक जता रही है, वो उसके पति का नहीं है। लालची पाखी बात-बात पर परिवार के लोगों को जलील कर रही है।

'