Today Breaking News

सास ने देखा था आपत्तिजनक हाल में, प्रेमी के साथ पकड़ी गई महिला, पति ने करा दिया दोनों का निकाह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा. पति की गैर मौजूदगी में विवाहिता ने प्रेमी को घर बुला लिया। आहट होने पर जागी सास ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। घर लौटे पति ने विवाहिता को तलाक देकर प्रेमी से निकाह करा दिया। इस मामले को लेकर शहर में चर्चा होती रही।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। यहां रहने वाला एक युवक रोजगार के सिलसिले में बाहर रहता है। घर पर उसकी पत्नी, सास और बेटी के साथ अकेली रहती है। बताया जा रहा है कि पति की गैर मौजूदगी में विवाहिता का पड़ोस में रहने वाले गैर बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों ने एक-दूसरे से मिलना-जुलना शुरू कर दिया। 

चार दिन पहले विवाहिता ने मौका पाकर प्रेमी को ससुराल में बुला लिया। इस दौरान दरवाजा खुलने की आहट से दूसरे कमरे में सोई विवाहिता की सास की आंख खुल गई। घर में चोर घुसने के शक में उन्होंने दूसरे कमरे में झांककर देखा तो बहू और उसका प्रेमी आपत्तिजनक हालत में देख थे, इस पर सास ने कर शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपड़ोस के लोगों ने युवक को पकड़ लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। वहीं, सास ने बेटे को फोन पर पूरा मामला बताकर बहू को उसी वक्त मायके के लोगों के साथ भेज दिया। अगले दिन ही घर पहुंचे युवक ने बेटी को अपनी सुपुर्दगी में लेकर पुलिस की मौजूदगी में लेन-देन के बाद विवाहिता से रिश्ता खत्म करते हुए तलाक ले लिया। लिहाजा, प्रेमी के साथ उसका निकाह करा दिया गया। समझौता होने पर मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

'