Today Breaking News

वोटर लिस्‍ट में नाम जुड़वाने गई लड़की से BLO के बेटे ने किया रेप, दोस्‍त से बनवाया वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के गोसाईगंज में वोटर लिस्‍ट में नाम जुड़वाने के लिए गई युवती को बीएलए के बेटे ने दोस्त के साथ बंधक बनाकर दुराचार किया। आरोपी के दोस्त ने मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर ली। आरोपियों के धमकाने पर युवती करीब एक महीने खामोश रही, लेकिन शुक्रवार को उसका अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद गोसाईंगंज कोतवाली में बीएलओ के बेटे और दोस्त पर मुकदमा दर्ज कराया।

आधार देने के बहाने से बुलाया 19 वर्षीय पीड़िता के अनुसार वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए चार अक्तूबर की सुबह करीब 11 बजे बीएलओ, शिक्षामित्र धर्मा देवी के घर गई थी। यहां धर्मा का बेटा निमेश वर्मा मिला, उसने कहा कि मम्मी अंदर है। तुम खुद आधार दे दो। लिस्ट में नाम जुड़ जाएगा। निमेश के कहने पर युवती घर में आ गई। तभी निमेश ने दरवाजा बंद कर जबरदस्ती करने लगा। साथ में उसका एक दोस्त भी मौजूद था। आरोप है कि निमेश ने युवती से दुराचार किया, जबकि उसके दोस्त ने उसका मोबाइल से वीडियो बना लिया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकाकर भगा दिया।

डर से छिपाए रही आपबीती पीड़िता के मुताबिक चार अक्तूबर को हुई दरिंदगी के बारे में उसने परिवार को भी नहीं बताया था। निमेश के दोस्त ने कुछ दिन पहले उसका वीडियो वायरल कर दिया। गांव में कई लोगों को पास यह वीडियो पहुंचा तो युवती को भी जानकारी हुई। बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी पर परिवार वालों ने निमेश के खिलाफ केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर निमेश, दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर जांच जारी है। युवती के चेकअप के साथ बयान भी होंगे।

नौकरानी से छेड़छाड़ में कारोबारी पर मुकदमा

लखनऊ की इन्दिरानगर कोतवाली में युवती ने छेड़खानी और मारपीट का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि घर में चौका बर्तन करने से इनकार पर अभद्रता की गई है। विमल नगर निवासी 20 वर्षीय युवती घरों में सफाई करती है। हरिहरनगर में मौरंग व्यापारी साहिल की दुकान है।

वह कई दिनों से युवती को काम के लिए कह रहा था। काम अधिक होने से युवती तैयार नहीं थी। नाराज साहिल ने अभद्र व्यवहार कर बेटे समेत गलत हरकत की। इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

'