Today Breaking News

गाजीपुर जिले में बनेगा पहला आई लव गाजीपुर का सेल्फी प्वाइंट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नगरवासियों को जल्द ही बड़े शहरों की तर्ज पर सेल्फी प्वाइंट की सौगात मिलेगी। नगर पालिका द्वारा लंका रामलीला मैदान के गेट नम्बर तीन के बगल में दूसरा सिचाई विभाग चौराहे के पास चर्च के चर्च के सामने लगभग 6 लाख रुपये की लागत से सेल्फी प्वाइंट बनाया जा रहा है। जो बहुत जल्द बनकर तैयार हो जाएगा।


शहर के विभिन्न तिराहों-चौराहों के सुंदरीकरण के लिए कार्ययोजना पर कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में लंका रामलीला मैदान के गेट नम्बर तीन के बगल में दूसरा सिचाई विभाग चौराहे के पास चर्च के चर्च के सामने सेल्फी प्वाइंट तैयार किया जा रहा है। लगभग 6 लाख रुपये की लागत से आई लव गाजीपुर का सेल्फी प्वाइंट के तौर पर अपडेट किया जा रहा है। जिसमें सेल्फी प्वाइंट पर बड़े आकार का आई लव गाजीपुर लिखा रहेगा।

लंका मैदान के बाहर व सिचाई विभाग चौराहे के पास बन रहे सेल्फी प्वाइंट स्थलों का निरीक्षण के दौरान नगर पालिका परिषद के ईओ लालचन्द्र सरोज ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा गार्बेज वल्नरेबल प्वाइंट्स के स्थान पर सौंदर्यीकरण कर इन स्थानों पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए आराम स्थल,सेल्फी प्वाइंट, नेकी की दीवार आदि स्थापित किए जाने की योजना है। उन्होने बताया कि दूसरा सिचाई विभाग चौराहे के पास सेल्फी प्वाइंट बनना है। जिस स्थल पर सेल्फी प्वाइंट बनना है वहा पर अभी अवैध रूप से दुकाने चल रही है। जिनको हटवाने को निर्देश दिया गया है।

'