Today Breaking News

Ghazipur News: गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने शनिवार की रात रकसहा मोड़ पर मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। गोली उसके पैर में लगी है। इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

पुलिस ने उसके पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए। रात में ही मौके पर पहुंचे एसपी ओमवीर सिंह ने मातहतों से जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। नगसर पुलिस शनिवार की रात रेलवे क्रासिंग के पास बैरीकेडिंग कर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार तेज गति से आता दिखाई पड़ा। 

पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पर फायर कर गाली देता हुआ दिलदारनगर की ओर भागने लगा। थानाध्यक्ष नगसर ने कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए बदमाश का पीछा किया। सूचना पर दिलदारनगर पुलिस और स्वाट टीम ने रकसहा मोड़ पर घेरेबंदी कर ली। अपने को घिरा देख बदमाश ने पुन: पुलिस टीम पर फायरिंग की। 

जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसी दौरान एक गोली बदमाश जितेंद्र कुमार के पैर में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम जितेंद्र कुमार निवासी गरथहां, सिंधोरा जिला वाराणसी बताया। वांछित दिलदारनगर थाने का 25000 रुपये का इनामी है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के संबंध में जांच और अन्य कार्रवाई की जा रही है।


'