Today Breaking News

गाजीपुर में बोले मंत्री अनिल राजभर: यूपी की राजनीति समझना है तो घर से बाहर निकले मायावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में रविवार की देर शाम उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर गाजीपुर पहुंचे। मंत्री अनिल राजभर ने नगर पालिका परिषद गाजीपुर की 13 करोड़ लागत की 95 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इसके साथ ही 3 करोड़ से बने 26 परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया गया।

100 से अधिक परियोजनाओं का किया लोकार्पण

शहर के आमघाट गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने मंत्री अनिल राजभर का स्वागत किया। कार्यक्रम में एमएलसी विशाल सिंह चंचल बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। मंत्री अनिल राजभर ने मंच से बटन दबाकर शिलापट्टों का अनावरण करते हुए लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज एक साथ 100 से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया गया है। इसके लिए मैं नगरपालिका परिषद को बधाई देता हूं।

बोले- भाजपा में समीक्षा की परंपरा

उप चुनाव में 2 सीटों पर हार की वजह पूछने पर मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि रामपुर में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। जहां थोड़ी कमी रह गई है उस पर हमारी पार्टी में समीक्षा की परंपरा है, समीक्षा की जाएगी।

बीते दिनों मायावती द्वारा उपचुनाव में बसपा की हार पर किए गए ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजनीति अगर समझना है तो मायावती जी घर से बाहर निकले। उन्होंने अपने को बयानों तक सीमित कर दिया है, तो मुझे नहीं लगता है कि उन्हें उत्तर प्रदेश की राजनीति समझ में आएगी। अखिलेश शिवपाल के एक साथ होने को अनिल राजभर ने राजनैतिक नौटंकी कहा।

'