Today Breaking News

मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, पत्नी संग शेयर की पहली फोटो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. भोजपुरी स्टार सिंगर, एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उनके घर फिर से किलकारी गूंजी है. उनकी वाइफ ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है. पिछले महीने ही एक्टर ने पत्नी की गोद भराई की रस्म का एक वीडियो शेयर किया था. तब खुलासा हुआ था कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. लोगों को इस पल का बेसब्री से इंतजार था. अब मनोज की इस पोस्ट के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है.

मनोज तिवारी ने पत्नी सुरभि तिवारी के साथ अस्पताल से एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उस पर आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी’. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद तो सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया. लोग उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक्टर ने अभी बेटी की झलक नहीं दिखाई है. इसमें केवल वो पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस खबर को सुनने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है.

गोद भराई की रस्म का शेयर किया था वीडियो

आपको याद हो कि पिछले महीने ही भोजपुरी एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी सुरभि तिवारी गोद भराई की रस्म अदा की जा रही थी. इसे बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया था. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने अपनी खुश को बयां भी किया था. उन्होंने लिखा था, ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते… बस महसूस कर सकते हैं…’. इस पर सभी ने जमकर कमेंट्स किए थे और ढेरों शुभकामनाएं दी थी.

तीसरी बार पिता बने हैं मनोज तिवारी

गौरतलब है कि मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बने हैं. एक्टर ने पहली बार रानी से शादी रचाई थी. रानी से उनकी एक बेटी जिया है. मनोज और रानी की शादी 1999 में हुई थी. मगर शादी के 13 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. इसके बाद बड़ी बेटी जिया के कहने पर एक्टर ने कोरोना काल में दूसरी शादी सुरभि तिवारी से रचाई और इनसे एक बेटी हुई, जिसका नाम सान्विका है. अब ऐसे में सुरभि से एक्टर को एक और बेटी का सुख प्राप्त हुआ. जहां मनोज की ये तीसरी बेटी है वहीं, सुरभि की ये दूसरी बेटी है.

'