Today Breaking News

Ghazipur News: मेडिकल परीक्षण के लिए आया आरोपी चकमा देकर फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल परीक्षण के लिए आया आर्म्स एक्ट का एक आरोपी मंगलवार को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका। 

पुलिस कुछ बताने से इंकार करती रही। बरेसर पुलिस दोपहर में आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार एक आरोपी को लेकर कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल परीक्षण कराने के लिए आई थी। जैसे ही पुलिस अभियुक्त को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। वह पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर चहारदीवारी फांद फरार हो गया। 

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों सहित आसपास के लोगों ने उसे दौड़ाया, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। पुलिसकर्मियों ने सूचना बरेसर पुलिस को देते हुए कासिमाबाद कोतवाली को भी दी। सूचना पर पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सटे बड़ागांव के साथ शाहबाजपुर, बिशुनपुर सहित आस-पास के गावों में काफी देर तक उसकी खोजबीन करती रही, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी। बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने ऐसी किसी घटना के प्रति अनभिज्ञता जताई। जबकि पुलिस कर्मियों द्वारा फरार आरोपी की तलाश और उसके फरारी का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

'