Today Breaking News

पिछड़ा और दलित समाज के लिए काम कर रही पार्टी, आरक्षण को लेकर जाएंगे कोर्ट - ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मंगलवार की देर शाम जहूराबाद क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान निकाय चुनाव पर उन्होंने खुलकर बातचीत की। पिछड़ा वर्ग के अधिकारों को लेकर आवाज उठाने की बात कही।

पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम पिछड़ा, दलित समाज के हक की लड़ाई लड़ते हैं। हक के लिए सुहेलदेव समाज पार्टी कटिबंध है। कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं।

बिना आरक्षण नहीं होगा चुनाव

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आरक्षण को लेकर हम हमेशा मुखर है। बिना आरक्षण के चुनाव नहीं होगा। सूबे के मुख्यमंत्री ने भी कहा है हम आरक्षण के तहत चुनाव करेंगे। जरूरत पड़ी तो हम सुप्रीम कोर्ट का भी सहारा लेंगे। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भाजपा के लिए कितनी नुकसानदेह साबित होगी, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां अपना अपना मोमेंट बनाकर प्रदेश, देश के वोटरों को लुभाने के लिए काम कर रहीं हैं। आप के विधायक अब्बास अंसारी की हिस्ट्रीशीट खुलने पर कहा कि पुलिस और ईडी अपना काम कर रही है, हम अपना काम कर रहे हैं। कहा कि अगर सपा, बसपा के लोग हितेषी हैं तो यह दोनों पहले क्यों नहीं मिल जाते हैं।

सरकार जाएगी सुप्रीम कोर्ट

कोर्ट के फैसले से बीजेपी सरकार को राजनीतिक नुकसान हो सकता है, इस पर उन्होंने बताया कि मामला कोर्ट का है। सरकार भी सुप्रीम कोर्ट जा रही है। खुद ओमप्रकाश राजभर भी सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं और सभी लोग सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। सरकार भी कह रही है कि बिना आरक्षण के चुनाव नहीं होगा।

'