Today Breaking News

पाखी-वनराज को जमकर लताड़ेगी पुलिस, बा की नेतागिरी भी होगी खत्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ से गुजर रही है। हर दर्शक के दिल में बस एक ही सवाल है कि क्या पाखी और अधिक का रिश्ता बचेगा या फिर उनका ब्रेकअप हो जाएगा? शो के सोमवार के एपिसोड में पाखी, बा और वनराज को पुलिस जमकर लताड़ेगी। वनराज शाह पुलिस के सामने चालाकी दिखाने की कोशिश कर ही रहा होगा जब बापूजी सारी पोल खोल देंगे। वनराज के बापूजी पुलिस को बताएंगे कि कैसे पाखी ने आत्महत्या का झूठा मैसेज करके अपने ससुराल वालों को परेशान कर दिया।

इसके बाद पुलिस पाखी और वनराज को जमकर लताड़ेगी और कुछ पेपर्स पर उनके साइन लेकर चली जाएगी। इधर वनराज शाह सभी से माफी मांगेगा और सिचुएशन बिगड़ती देखकर पाखी फिर से अपनी मां की साइड ले लेगी। लेकिन पुलिस के जाने के बाद अधिक अपनी बहन की सलाह पर ये फैसला लेगा कि उसे पाखी से अलग होना है। वह कहेगा कि वह अपनी जिंदगी हर रोज इस डर में नहीं बिता सकता कि कब किस बात पर पाखी रिएक्ट करेगी या झगड़ा कर लेगी।

पाखी ने फिर वनराज-अनुपमा को ठहराया दोषी

अधिक जब शाह निवास से निकलकर अपनी गाड़ी के पास जाएगा तो पाखी दौड़ते हुए उसके पास आएगी और उसके पैरों में गिर पड़ेगी। पहले तो वह अधिक को अपने प्यार का वास्ता देकर समझाने की कोशिश करेगी और कहेगी कि वह जैसे कहेगा वैसे उसके साथ रहने को तैयार हो जाएगी, लेकिन फिर दो पल में ही पाखी पैंतरा बदलेगी और फिर एक बार अपने मां-बाप और बा के ऊपर दोष मढ़ना शुरू कर देगी।

'