Today Breaking News

होश में आकर पाखी ने सई से निकाली भड़ास, पाखी ने सई से पूछा सीधा सवाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है शो में दिखाया जा रहा है  कि पाखी की जान सई ने बचा ली।  चव्हाण फैमिली काफी खुश है और सई के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं।  विराट उसके बास बैठकर होश में आने का इंतजार करता है। वह पूरी रात वहीं बैठकर इंतजार करता है। सई विराट से बोलती है कि पाखी को जल्द होश आ जाएगा। इस बीच विराट सई का शुक्रिया अदा करता है। पाखी होश में नहीं होती लेकिन विराट जब सई के हाथ पकड़कर उसे बोलता है कि वह उसका अहसान कभी नहीं चुका पाएगा, इस बीच पाखी को होश आ जाता है। वह फिर से हर्ट हो जाती है।

पाखी को आया होश

विराट सई का शुक्रिया अदा करके चला जाता है। इस बीच पाखी हॉस्पिटल बेड पर लेटकर पुरानी बातें याद करती है। उसे ऐक्सीडेंट याद आता है और यह सोचकर दुखी होती है कि विराट ने उसे बचाने का वादा किया था फिर भी सई को पहले बचाया। पाखी की आंख से आंसू बहता है। ये देखकर सई खुश हो जाती है कि पाखी को होश आ गया। वह घरवालों को बताने के लिए जाती है कि पाखी को होश आ गया। तभी पाखी उसका हाथ पकड़ लेती है। सई बोलती है कि घरवाले जानकर खुश होंगे कि पाखी को होश आ गया। इस पर पाखी पूछती है कि उसके बचने से क्या सई खुश है। वह सई से पूछती है, तुमने मुझे क्यों बचाया। मेरे न होने से तुम्हारे रास्ते का कांटा आसानी से हट जाता। सई बताती है कि वह उस रास्ते को कबका छोड़ चुकी है। फिलहाल सई उसकी पेशेंट है और उसकी केयर करना उसका फर्ज है।

पाखी ने सई से पूछा सीधा सवाल

सई बोलती है कि उसे पास्ट में कोई इंट्रेस्ट नहीं। विराट सिर्फ उसकी बेटी का पिता है। दोनों की एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग नहीं है। पाखी उससे पूछती रहती है कि उसे क्या लगता है कि विराट को किसको बचाना चाहिए था। इस पर सई जवाब देती है कि उसे यह सवाल उसके पति से पूछना चाहिए। 

सई को पिकनिक पर जाने का पछतावा

विराट और वीनू पाखी से कहते हैं कि वे कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगे। पाखी विनायक को गले लगाकर खुश होती है। वहीं अश्विनी कहती है कि इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता कि सई ने पाखी की जान बचाई। वहीं भवानी कहती है कि यह भी नहीं भूलना चाहिए कि सई की वजह से ही ये सब हुआ। सई के घर आने पर ऊषा बोलती है कि सई ठीक है इस बात की खुशी है। वह यह भी मानती है कि उसे पिकनिक पर नहीं जाना चाहिए था। प्रीकैप में दिखाया जाता है कि अश्विनी विराट से कहती है कि वह थोड़ा आराम कर ले। वहीं विराट कहता है कि वह पाखी को इस कंडीशन में छोड़कर आराम नहीं कर सकता।

'