Today Breaking News

अनुपमा से फिर हो गई बड़ी गलती, इस बार माफ नहीं करेगा अनुज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चीजें अनुज और अनु के बीच और ज्यादा खराब होती चली जाएंगी। दूसरों को उनके काम के लिए ना नहीं कह पाने और हर रिश्ते को अच्छी तरह निभाने की कोशिश में अनुपमा अपने और अनुज के रिश्तों में दूरियां ला रही है। अनुज कपाड़िया इस बात से नाराज है कि वह शाह परिवार को संभालने के चक्कर में अपने परिवार को इगनोर कर रही है।

अनुज ने बापूजी से कही दिल की सारी बात

सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि बातचीत के दौरान अनुज कपाड़िया बापूजी को अपने दिल की सारी तकलीफ कहेगा कि कैसे शाह परिवार के बार-बार बुलाने की वजह से अनु अपना खुद का परिवार नहीं संभाल पा रही है। उधर बा और बरखा में फिर एक बार तकरार होगी लेकिन इस बार अनुपमा उन्हें समझाने की बजाए उन्हें इगनोर करने की कोशिश करेगी। इस बात का भी बा को बुरा लग जाएगा।

डिनर टेबल पर होगा बा और बरखा में झगड़ा

डिनर टेबल पर सबके साथ खाना खाने के दौरान पाखी फिर एक बार अधिक के करीब आने की कोशिश करेगी और इसी बीच बा फिर से तमाशा खड़ा कर देगी। डिनर टेबल पर मामला शांत करने के लिए छोटी अनु अपने स्कूल के फंक्शन की बात छेड़ देती जिसमें वह अपनी मां के साथ परफॉर्म करने वाली है। वह इसे लेकर बहुत एक्साइटेड है, इसलिए कपाड़िया और शाह परिवार के सभी लोगों को फंक्शन में इनवाइट कर देती है।

अनुपमा से फिर होगी बड़ी गलती, भड़केगा अनुज

लेकिन अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा फिर एक बार शाह परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने के चक्कर में छोटी अनु के फंक्शन में नहीं पहुंच पाएगी। अनुज कपाड़िया जब वहां पहुंचेगा तो उसे पता चलेगा कि छोटी अनु अभी तक तैयार ही नहीं हुई है। यह देखकर फिर एक बार उसका पारा चढ़ जाएगा, लेकिन लगातार अनुपमा की इन गलतियों को अनुज आखिर कब तक इगनोर करेगा।

'