Today Breaking News

शाह निवास पहुंची पुलिस, अधिक के पैरों में पड़कर माफी मांगेगी पाखी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा की गैर मौजूदगी में पाखी ने शाह निवास पर जो तमाशा खड़ा किया है उससे फिर एक बार शाह और कपाड़िया परिवार आमने-सामने आ गए हैं। पाखी का सुसाइड की धमकी वाला वॉयस मैसेज भेजना बरखा, अधिक और अंकुश के हाथ-पांव फुला गया। लेकिन 18 दिसंबर 2022 के एपिसोड में क्या इस बवाल का कोई नतीजा निकलेगा? या फिर बात फिर से एक बार जहां की तहां रह जाएगी? चलिए जानते हैं।

अपने बाप के ही खिलाफ हो गई पाखी

अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होगी कि उसने को इतनी बड़ी गलती की है। वहीं दूसरी तरफ वनराज फिर एक बार अधिक और कपाड़िया परिवार का ही विरोध करेगा। अनुज जब कहेगा कि इस झगड़े से पाखी-अधिक का रिश्ता टूट सकता है तो वनराज गुस्से में कहेगा कि टूटता है तो टूट जाए। इसके बाद पाखी अपने बाप के ही खिलाफ हो जाएगी और तभी कहानी में अनुपमा की एंट्री होगी।

शाह निवास पहुंची पुलिस, स्वीटी से हुई पूछताछ

अनुपमा जमकर स्वीटी को डांटेगी और इसी बीच शाह निवास पर पुलिस पहुंच जाएगी। बरखा द्वारा दी गई कंप्लेंट के आधार पर शाह निवास पहुंची पुलिस वनराज और स्वीटी से पूछताछ करेगी। लेकिन उससे पहले बरखा अपने भाई को समझाएगी कि ऐसी बेवकूफ लड़की के साथ जिंदगी बिता पाना तकरीबन नामुमकिन है। ऐसे में अधिक तय कर ले कि क्या वाकई उसे पाखी के साथ रहना है या उसे छोड़ना है?

अधिक के पैरों में पड़कर माफी मांगेगी पाखी

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अधिक अपनी पत्नी पाखी को छोड़कर जाने का फैसला करेगा और कपाड़िया फैमिली के साथ वहां से निकल जाएगा। लेकिन पाखी फिर एक बार तमाशा करने लगेगी और जाकर अधिक के पैरों में पड़ जाएगी। पाखी अधिक से कहेगी कि वह सब कुछ करने के लिए तैयार है। वह अधिक से कहेगी कि जैसे अधिक कहेगा वह उसके साथ रह लेगी लेकिन वो उसे छोड़े नहीं। आगे क्या होगा? जानिए अगले एपिसोड में।

'