Today Breaking News

अनुपमा की वजह से छोटी हार गई कॉम्पटिशन, अब फूटेगा अनुज के गुस्से का ज्वालामुखी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के मल्टी टास्कर बनने के चक्कर में उसकी बेटी कॉम्पटिशन हार गई। अनुपमा ने हमेशा की तरह अनुज की बेटी को नहीं, बल्कि शाह परिवार को इंपॉर्टेंस दी। उसने बा की फालतू फरमाइशों और चालबाजियों में फंसकर अपने पति के साथ रिश्ते खराब कर लिए हैं। अनुज कपाड़िया की अनुपमा से हमेशा सिर्फ एक ही गुजारिश रही है कि वह अपनी बेटी को वक्त दे और उसका ख्याल रखे।

अनुपमा को मिलेगी अनुज की लास्ट वॉर्निंग
लेकिन अनुपमा हमेशा ही शाह परिवार की जी-हुजूरी में लगी रहती है और यही वजह है कि वह हर बार अपने पति अनुज और बेटी छोटी को डिसअपॉइंट करती है। इस बार भी शाह परिवार की फालतू डिमांड्स मानने के चक्कर ने अनुज और अनुपमा का दिल तोड़ दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद वह छोटी अनु को जीत और हार पर भाषण देती भी नजर आई। अनुपमा की इन हरकतों से उसका पति और बेटी नाराज हो गए।
अनुपमा को जमकर लताड़ेगा अनुज कपाड़िया
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी को जमकर लताड़ेगा। वह अनुपमा को लास्ट वॉर्निंग देते हुए कहेगा कि शाह परिवार की बेवकूफियों की सजा उसकी बेटी को क्यों मिले? अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी अनुपमा को इशारा देते हुए कहेगा कि जो कुछ उसे मिला है उसकी इज्जत करना सीखे। वरना एक दिन सब कुछ खो बैठेगी। लेकिन सवाल यह है कि क्या अनुपमा अब भी समझेगी?
क्योंकि अनुज कपाड़िया इससे पहले भी उसे कई बार यह समझाने की कोशिश कर चुका है कि वनराज शाह का परिवार उसके सैक्रिफाइजेस की कोई कद्र नहीं करता, बावजूद इसके वह उनके लिए जान तक देने को तैयार रहती है, और इधर कपाड़िया परिवार में सबने उसे इतना प्यार दिया है लेकिन फिर भी वह उनका ध्यान नहीं रख पाती। अनुज ने अनुपमा को समझाया है कि उसके बच्चे बड़े हो चुके हैं और छोटी अनु अभी बस 6 साल की है। ऐसे में वह अपनी मां का वक्त डिजर्व करती है।
'