Today Breaking News

विनायक ने सई को लेकर की अजीब डिमांड, घर पर हुआ बवाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है शो में पाखी और विराट के हनीमून का ट्रैक चल रहा है। एपिसोड में दिखाया जाता है कि विराट पाखी को लंच करवाने के लिए एक रेस्ट्रॉन्ट में ले जाता है। वहां सई के साथ सवि और सई को देखकर चौक जाता है। विनायक भी उन दोनों को देखकर खुश होता है और दोनों के गले लग जाता है। वीनू और सवि विराट और पाखी को सई वाली टेबल पर ही ले आते हैं। सई बताती है कि उसे नई जॉब मिली है। इस बीच विराट वीनू के बारे में पता लगाता है। 

वीनू की डिमांड ने पाखी को किया परेशान

एपिसोड की शुरुआत रेस्ट्रॉन्ट से होती है। यहां वीनू पाखी और विराट को सई वाली टेबल पर लाता है। साथ ही बताता है कि उसके मां-बाबा उसे छोड़कर चले गये थे। इस वजह से वह उदास था। तो सई उन दोनों को घुमाने ले आई ताकि थोड़ा मजा कर सकें। पाखी खुश होती है कि वीनू और सवि एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच विनायक अपने पेरेंट्स से रिक्वेस्ट करता है कि क्या वह सई को छोटी मां बुला सकता है? वह बताता है कि सई पाखी की तरह ही उसको प्यार करती है। यह सुनकर पाखी का चेहरा उतर जाता है लेकिन वह कुछ जवाब नहीं देती।

सई ने वीनू को समझाया

विराट वीनू को मना कर देता है कि वह सई को छोटी मां न बुलाए। वीनू जिद करता है तो सई समझाती है कि वह उसे डॉक्टर आंटी बोल सकता है। वह उसे तब भी उतना प्यार करती रहेगी। वह क्या बुलाता है इससे केयर में फर्क नहीं आएगा। 

पाखी ने बताईं हनीमून की बातें

बच्चे खेल रहे होते हैं लेकिन सई निकलने के लिए बोलती है।  वह बताती है कि उसने नई जॉब जॉइन की है और वह नहीं चाहती कि दूसरों पर डिपेंड रहे। पाखी और विराट घर लौट आते हैं। सोनाली पाखी पर गुस्सा करती है कि उसने हनीमून बर्बाद कर लिया। पाखी बताती है कि विराट ने उसकी केयर की। 

विराट ने पता की वीनू की डिटेल

वहीं विराट वीनू का पता लगाने के लिए अभिमन्यु से मिलता है। वहां उसे पता चलता है कि ऐक्सीडेंट के बाद वीनू 3 दिन तक बीमार रहा फिर ठीक हो गया था। इसके बाद उसे पता चलता है कि वीनू की लोकेशन नागपुर के पास है.

भवानी ने दुखाया वीनू का दिल

प्रीकैप में दिखाया जाता है कि भवानी वीनू को डांटती है। वह बोलती है कि सई को मां की तरह प्यार देने की कोई जरूरत नहीं। भवानी बोलती है कि विनायक दूसरे का खून है और अपना रंग दिखा रहा है। कुछ देर में पता चलता है कि विनायक घर छोड़कर चला गया।

'