Today Breaking News

जिसका डर था अनुपमा करेगी वही गलती, भड़क जाएगा अनुज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में मेकर्स शो के बहाने किसी न किसी चीज की सीख देने की कोशिश करते हैं। इस समय जो ट्रैक चल रहा है वो कहीं न कहीं जीवन में चीजें बैलेंस करने की सीख दे रहा है। अनुपमा अनुज से शादी के बाद भी किसी न किसी वजह से शाह परिवार में उलझी रहती है। इस वजह से कहीं न कहीं अनुज को दिक्कत होने लगी है। वहीं छोटी अनु को भी अकेला लगने लगा है। अनुज के कहने के बाद अब अनुपमा से एक बड़ी चूक होगी और वह डिप्रेस हो जाएगी।

अनुज ने दिया अनुपमा को ज्ञान

अनुपमा अनुज से शादी के बाद भी शाह परिवार की उलझनों में फंसी रहती है। इस बात का ताना अब उसे अनुज ने भी दे दिया। पाखी की शादी के बाद अनुपमा उसकी गृहस्थी की उलझने सुलझाने में लगी है। छोटी अनु भी उसकी कमी महसूस कर रही है। वह अनुज से पूछती है कि अनुपमा उसकी मां है या नहीं, यह सुनकर अनुज इमोशनल हो जाता है। वह अनुपमा को समझाता है कि पाखी बड़ी हो गई है। वह चीजें खुद से हैंडल कर लेगी। अनुपमा का बार-बार शाह हाउस जाना वनराज और बा की नजर में उसकी इज्जत कम कर देगा। अनुज बोलता है कि शादी के बाद उसने इस घर पर ध्यान दे ही नहीं पाया शाह हाउस में ही उलझी रही।

अनुपमा पर भड़केगा अनुज

अनुपमा को ये बातें समझ आती हैं। अनुज चाहता है कि अनुपमा छोटी अनु के साथ ज्यादा वक्त गुजारे। वह उससे बोलता है कि उसके ऐनुअल फंक्शन में पहुंचे। लेकिन आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह परिवार में फिर बिजी हो जाएगी। अनु को पैनिक अटैक होगा और अनुपमा साथ नहीं होगी। इस बात पर अनुज भी अनुपमा पर गुस्सा करेगा। अनुपमा जिम्मेदारी ठीक से न निभाने पर डिप्रेशन में आ जाएगी।

'