Today Breaking News

हनीमून पर जाएंगे पाखी और विराट, आएगा कहानी में ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है शो में लंबे वक्त से वीनू की असलियत खुलने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स थीं कि ऐक्सीडेंट के  बाद खुलासा हो जाएगा कि विनायक ही सई से बिछड़ा हुआ बच्चा है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब सई को एक कपल मिलेगा जो इस बात का खुलासा करेगा। दरअसल यह कपल ऐक्सीडेंट के वक्त वहीं था और बताएगा कि कैसे उसने विनायक को बचा लिया था। इसके बाद सई, विराट और पाखी की जिंदगियां बदल जाएंगी। 


हनीमून पर जाएंगे पाखी और विराट

शो में दिखाया जा रहा है कि विराट और पाखी एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस बात को लेकर पाखी काफी खुश है। वहीं सई रिजाइन करके दोनों की जिंदगी से दूर जाना चाहती है। विराट सई को अपनी अर्धांगिनी मानने का वादा करता है। यह बात सई वीडियो कॉल पर सुन लेती है और हर्ट हो जाती है। विराट और पाखी घूमने के लिए खंडाला जाते हैं। 

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, पाखी सई का शुक्रिया अदा करने के लिए उसे बुलाती है। वहां उसे अपना हनीमून बेड दिखाती है जिससे वह और हर्ट हो जाती है। यहीं एक बड़ा ट्विस्ट आता है।  लीप से पहले सई का जिस बस में एक्सीडेंट हुआ था उसमें सवार एक कपल उन्हें मिल जाता है। सई और सवि अनजाने में उस जगह जाती हैं। वहां वह कपल उन्हें पहचान लेता है। 

खुलेगी वीनू की पहचान

यह कपल विराट और सई को बताता है कि उन्होंने सई के बच्चे को एक्सीडेंट से बचाकर अनाथालय में दे दिया था। फाइनली सई को भी पता चलता है कि वह अपने और विराट के बच्चे को बचा पाई थी लेकिन ट्रॉमा की वजह से भूल गई। अब यह कपल खुलासा कर देगा कि उन्होंने कैसे उस बच्चे को अनाथालय पहुंचा दिया था। 

'