Today Breaking News

फेसबुक पर फ्रेंडशिप, होटल के कमरे में डेट, फिर बेसुध हुई लड़की और हो गई गंदी हरकत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. राजधानी लखनऊ में फेसबुक से दोस्त बने युवक ने युवती को मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। जहां आरोपी ने दुराचार किया। विरोध करने पर जल्द शादी करने का दावा करने लगा। करीब एक साल से यौन प्रताड़ना झेल रही युवती ने शादी करने का दबाव बनाया। जिस पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने गौतमपल्ली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

गौतमपल्ली जियामऊ निवासी युवती के मुताबिक 30 जुलाई 2021 को उसे विवेक गुप्ता नाम की फेसबुक आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई थी। जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। पीड़िता के मुताबिक 19 अक्टूबर 2021 को विवेक ने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया था। जहां से वह युवती को चिनहट स्थित एक होटल में ले गया। 

आरोप है कि विवेक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर उसे पिला दिया था। युवती के बेसुध होने पर विवेक ने गलत काम किया। होश आने पर युवती ने विवेक से विरोध दर्ज कराया। जिस पर आरोपी जल्द शादी करने का दावा करने लगा। इसके बाद भी आरोपी ने कई बार युवती के साथ गलत हरकत की। पीड़िता के अनुसार करीब एक साल से वह विवेक को जल्द शादी करने के लिए कह रही थी। जिस पर आरोपी ने ध्यान नहीं दिया। कुछ दिन पूर्व जनेश्वर मिश्र पार्क में दोनों की मुलाकात हुई। शादी की बात दोहराने पर युवती के साथ मारपीट कर आरोपी भाग निकला था। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

'