Today Breaking News

बीच रास्ते में गाड़ी से कूदकर भागे बाराती, ससुराल जाने के बजाय थाने पहुंच गया दूल्हा, जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, रामपुर. यूपी के रामपुर में सात फेरों से पहले ही एक दूल्हा आफत में पड़ गया। ससुराल जाने की बजाय दूल्हा थाने पहुंच गया। बाराती भी बीच सड़क पर ही गाड़ी से कूदकर भाग निकले। दरअसल पहली पत्नी की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी दूल्हे को रास्ते में ही पकड़ लिया। जबकि साथ जा रहे बाराती गाड़ी से कूदकर भाग गए। थाने आकर पति ने दूसरी शादी नहीं करने की कसम खाई तो पत्नी ने भी माफ कर दिया। पुलिस ने आरोपी को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के ढक्का हाजी नगर गांव का है। गांव निवासी शकील अहमद और खुशनुमा का निकाह 1 वर्ष पहले हुआ था। दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते घरवालों से बगावत करने के बाद शादी की थी। कुछ दिन साथ रहने के बाद पति को दूसरी शादी करने की चाहत होने लगी। जिसके चलते आए दिन पति पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पूर्व आरोपी ने पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया।

पत्नी ने भी आरोपी के खिलाफ अजीमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस दौरान पति के घर वालों ने काशीपुर में दूसरी शादी के लिए लड़की देख ली। रिश्ता पक्का होने के बाद आज शनिवार को बारात जाने लगी। पहली पत्नी को दूसरी शादी होने की भनक लगी तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में पत्नी खौद चौकी पहुंची और पति की दूसरी शादी रुकवाने को गुहार लगाई। हाथों हाथ एक्टिव हुई पुलिस ने ससुराल जा रहे दूल्हे मियां के अरमानों पर पानी फेर दिया। जबकि दावत को जा रहे अन्य बाराती गाड़ी से कूदकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस आरोपी दूल्हे को थाने ले आई। इस दौरान थाने में पहले से ही मौजूद पत्नी के पास जाकर पति गिड़गिड़ाने लगा और दूसरी शादी नहीं करने की कसम खाई। पति के कसम खाने के बाद पत्नी ने भी उसे माफ कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को दूसरी शादी न करने की नसीहत देते हुए छोड़ दिया। पुलिस की सक्रियता के चलते एक पत्नी का घर उजड़ने से बच गया। पुलिस के सराहनीय कार्य की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है।

'