Today Breaking News

गाजीपुर में प्रधान प्रतिनिधि ने लेखपाल को पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत भरतपुर में अंत्येष्टि स्थल की भूमि का शनिवार को सीमांकन करने गए क्षेत्रीय लेखपाल की ग्राम प्रधान प्रतिनिधि द्वारा पिटाई  करने का मामला प्रकाश में आया है। 

पीड़ित लेखपाल ने बहरियाबाद थाने पहुंचकर प्रधान प्रतिनिधि व दो अन्य के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। घटना से आक्रोशित लेखपाल संघ के सदस्यों ने थाने पहुंचकर प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित लेखपाल बलजीत सिंह ने पुलिस को दिए तहरीर में उल्लेख किया है कि वह बेंवदा के साथी लेखपाल अनुभव सिंह के साथ दोपहर करीब ढाई बजे भरतपुर गांव में अंत्येष्टि स्थल का सीमांकन करने पहुंचे। 

प्रधान प्रतिनिधि द्वारा रोड के किनारे शवदाह गृह के लिए जमीन चिन्हित करने की बात कहते हुए अपशब्द बकते हुए उनकी पिटाई कर दी। यही नहीं मोबाइल व कागजात आदि छीन लिया। पीड़ित लेखपाल अपने साथी लेखपालों के साथ शाम को बहरियाबाद थाने पहुंचकर प्रधान प्रतिनिधि रविशंकर सिंह सोनू, अंकित सिंह व आकाश सिंह के खिलाफ नामजद तहरीर दी। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि अभी केस दर्ज नहीं हुआ है, जल्द ही तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'