Today Breaking News

Ghazipur News: बाइक सवार प्रधानाध्यापक की सड़क हादसे में मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के महुलिया गांव के पास मंगलवार की शाम करीब चार बजे तेज रफ्तार स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत हो गई।

वाराणसी जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र के उगापुर गांव के रामविलास यादव (42) शाम को अपने एक मित्र के यहां से वैवाहिक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। वाराणसी- गोरखपुर हाइवे पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में प्रधानाध्यापक रामविलास बाइक सहित सड़क गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसी दौरान क्षेत्र में गश्त करते सैदपुर कोतवाल शिव प्रताप वर्मा की घायल पर नजर पड़ी। उन्होंने तत्काल अपने वाहन से घायल रामविलास यादव को सैदपुर सीएचसी भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। रामविलास यादव वाराणसी जनपद के चोलापुर खंड शिक्षा क्षेत्र अंतर्गत एक प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात थे।

मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों सहित माता धुनिया देवी, पत्नी निशा यादव, बच्चे आर्यन और अरुण सैदपुर कोतवाली पहुंचे। जहां उनके शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सैदपुर कोतवाल शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि मृतक के छोटे भाई प्यारे लाल की तहरीर पर वाहन नंबर और अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक भाग निकला।

'