Today Breaking News

Ghazipur News: बीएससी की छात्रा ने फंदे पर झूलकर की आत्महत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शादियाबाद थाना क्षेत्र के कुतूबपुर गांव में सोमवार की देर रात बीएससी की छात्रा ने फंदे पर झूलकर कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसको लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

कुतूबपुर गांव निवासी कंचन यादव (24) पुत्री रामलक्षन यादव देर शाम घर में नहीं दिखी तो परिजन परेशान हो गए। परिवार के लोग युवती की तलाश करने लगे। इधर घर के एक कमरे का दरवाजा बंद देखकर परिजन उसे खोलवाने के लिए आवाज लगा रहे थे, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। सशंकित परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का दृश्य देखकर उनके पांव के तीचे की जमीन खिसक गई। युवती का शव पंखे के हुक के सहारे फंदे से लटक रहा था।

घरवालों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी और बीएससी की छात्रा थी। आखिरकार उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं ग्रामीणों में चल रही थी। परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे थे। शादियाबाद थानाध्यक्ष घनानंद त्रिपाठी ने बताया की जांच पड़ताल की जा रही है।

'