Today Breaking News

गाजीपुर में सब्जी व्यसायी को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र में रविवार देर रात में नेशनल हाईवे गाजीपुर भरौली मार्ग की पातालगंगा चट्टी के समीप इमरान कटरा के पास अज्ञात बदमाशों ने सब्जी के ठेहा पर काम करने वाले मजदूर कमलेश यादव को गोली मार दी। घायल युवक इसी थाना क्षेत्र के मच्छटी गांव का रहने वाला है।

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय तत्काल मौके पर पहुंचे एवं घायलवस्था में उसे इलाज के लिए मुहम्मदाबाद सीएससी ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उसकी हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। सूचना मिलने पर राती़ में ही पुलिस क्षेत्राधिकारी श्याम बहादुर सिंह मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर मामले का शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया। पुलिस ने घायल कमलेश की पत्नी प्रियंका की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला पंजीकृत कर लिया है।

पीड़ित सब्जी के ठेहे कर मजदूरी का काम करता है

बताया जाता रहा है कि कमलेश रोज की भांति सब्जी व्यवसाई इकबाल सिद्दिकी के सब्जी के ठेहे कर मजदूरी का कार्य करता था। रात्रि लगभग 11 बजे काम खत्म होने के बाद वह ठेहे के बगल में हाईवे के किनारे लघुशंका के लिए गया।इसी बीच बदमाशों ने उसे गोली मार दी।गोली उसके पेट में लगी है।

25 अप्रैल को सब्जी व्यवसायी शिबू को गोली मारकर की थी लूट

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि कुछ सांदिग्ध लोगों के नम्बर सविॆंलांस पर लगाए गए हैं। मामले का शीघ्र पर्दाफाश कर दिया जाएगा। इस घटना से पतालगंगा मंडी में व्यापारियों में दहशत का माहौल है। ज्ञात हो कि पातालगंगा सब्जी मंडी में गत 25 अप्रैल को सब्जी व्यवसायी शिबू को गोली मारकर बदमाशों ने रूपए छिनकर फरार हो गए थे।

'