Today Breaking News

Ghazipur News: पोल से गिरकर जवान की गई जान, परिवार में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव निवासी 19 बटालियन में तैनात बीएसएफ जवान विनोद कुमार पान्डेय (39)  रविवार की रात्रि गुवाहाटी के कमांड अस्पताल में निधन हो गया। हादसे की सूचना गांव और परिजनों को मिलते ही जहां कोहराम मच गया। घटना के बाद से ही सन्नाटा पसर गया । परिजनों के अनुसार मृत जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार की शाम तक आने की उम्मीद है।

मृत जवान के छोटे भाई सचिन कुमार पांडेय ने बताया कि 14 दिसंम्बर को बीएसएफ में तैनात उनके बडे भाई आन ड्यूटी में पोल पर चढ़कर कुछ काम कर रहे थे कि असंतुलित होकर जमीन पर गिर पडे। जवानों ने उनके भाई को घायल अवस्था में कमांड अस्पताल में भर्ती कराया, जिनका बीते रविवार की देर रात्रि को इलाज के दौरान निधन हो गया। 

बीते नवंबर माह में उनके भाई जिनकी ससुराल बिहार के आरा वनाही मिश्रवलियां शाहपुर में शादी समारोह के दौरान आए थे। छुट्टी समाप्त होने के बाद वह दिसंम्बर माह के पहले हफ्ते में अपनी पत्नी नीतू पांडेय, मां आशा देवी और दो बच्चों क्रमशः ओंमकार पांडेय व आदित्य को लेकर अपने तैनाती स्थल पर लेकर गये थे। वह अपने पांच भाईयों में सबसे बड़े थे।

'