Today Breaking News

गाजीपुर में बैंक मित्र से लूटकांट के आरोपियों पर कार्रवाई, गैंग्स्टर एक्ट के तहत केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई तहसील अंतर्गत गहमर कोतवाली क्षेत्र के बसूका गांव में बीती 3 अगस्त को बैंक मित्र के साथ लूट हुआ था। भदौरा से घर जाते समय बैंक मित्र के साथ लूटकांड किया गया। पुलिस ने रविवार को इस मामले में चारों आरोपियों पर गैंग्स्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

बता दें कि बीती 3 अगस्त को गहमर थाना क्षेत्र के बसूका गांव में एक बैंक मित्र के साथ उसकी गाड़ी को ओवरटेक करके चार बदमाशों ने असलहे की मुठिया से प्रहार कर लूट किया था। पीड़ित अविनाश चौरसिया ने गहमर थाने में 1 लाख 75 हजार रुपये, एटीएम कार्ड, स्वैप मशीन सहित अन्य जरूरी कागजातों के लूट का मुकदमा पंजीकृत कराया था।

लूटकांड के आरोपियों को कर चुके हैं गिरफ्तार

पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान इस लूटकांड के चार आरोपियों रामबाबू महतो, ज्योति प्रकाश कुशवाहा निवासी चौसा बाजार, सूरज कुशवाहा व बृजेश उपाध्याय को गिरफ्तार किया। साथ ही इनके पास से लूट के कुछ रुपयों व कुछ कागजात व मशीन भी बरामद किए थे। पुलिस ने इन चारों को जेल भेज दिया था।

रविवार को गहमर पुलिस ने इनके आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए उत्तर प्रदेश गैंग्स्टर एक्ट की कार्रवाई की है। इस संबंध में कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि लूटकांड के चारों आरोपियों के खिलाफ इनके आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई हुई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'