Today Breaking News

अस्पताल में फटा ऑक्सीजन सिलेंडर, दो लोगों के उड़े चिथड़े

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के मुगलसराय में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई। सिलेंडर में विस्फोट इतना भीषण था कि दोनों लोगों के चीथड़े उड़ गए। हादसा गाड़ी से सिलेंडर उतारते समय अस्पताल के गेट पर ही हुआ। फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया है। चंदौली के एसपी भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। 

मुगलसराय कोतवाली के कैलाशपुरी स्थित दयाल हॉस्पिटल पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे जीप से ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा था। इसी दौरान सिलेंडर उतारते समय एक सिलेंडर में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज से पूरा इलाका दहल गया।

सिलेंडर उतार रहे दो लोगों के चिथड़े उड़ गए। वहां से गुजर रहा एक ट्रैक्टर और अस्पताल परिसर भी क्षतिग्रस्त हो गया। विस्फोट की आवाज से काफी दूर तक दहशत की स्थिति बन गई। अस्पताल परिसर में धुल का गुबार भी नजर आया। कुछ देर बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई।

जिला पुलिस व फायर ब्रिगेड के जवान राहत कार्य में जुट गये। पुलिस मांस के लोथड़े समेटकर अगली कार्रवाई में जुटी है। अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी होते हीडीएम ईशा दुहन और एसपी भी मौके पर पहुंच गए।

'