Today Breaking News

सीएम योगी से मिला ब्लाक प्रमुख संघ का प्रतिनिधिमंडल, गाजीपुर जिले का नाम बदलने की मांग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में ब्लाक प्रमुख संघ के प्रतिनिधि मंडल का एक दल मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिला। उन्हें जिले की समस्याओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल से कहा कि हमारा विशेष ध्यान गाजीपुर पर है। सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ निश्चित रूप से प्रत्येक पात्र को मिले, इसके लिए सरकार संकल्पित है। जिसे जमीन पर उतारना आप सभी का कर्तव्य है।

प्रतिनिधि मंडल दल के सदस्य सादात ब्लाक के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष सिंह यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री से गाजीपुर का नाम पुनः गाधिपुरम करने की मांग की गई। कहा कि प्रत्येक ब्लाक मुख्यालयों पर ब्लाक के सर्वोच्च बलिदानी राष्ट्र भक्त के नाम पर एक सभागार का निर्माण, प्रत्येक ग्राम पंचायतों में बनने वाले अमृत सरोवरों का नाम, उस ग्राम सभा के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी या राष्ट्र भक्त व समाजसेवी के नाम पर करने, जनपद की बंद चीनी मिल और बहादुरगंज के कताई मिल को संचालित किये जाने, ब्लाकों के जर्जर कर्मचारी आवासों के निर्माण के लिए बजट आवंटित किये जाने और जर्जर सड़कों को गड्ढामुक्त करने की मांग की।

सीएम से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल दल में मुहम्मदाबाद ब्लाक प्रमुख और ब्लाक प्रमुख संघ के अध्यक्ष अवधेश राय, मरदह ब्लॉक प्रमुख सीता सिंह, मनिहारी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र सिंह शामिल रहे।

'