Today Breaking News

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक की मौत, धान लादकर राइस मिल जा रहा था - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के शकरपुर कला मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने देखा तो भागकर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी बृजेश कुमार (28) सेमाऊर गांव से धान लादकर ट्रैक्टर से जंगीपुर जा रहा था। रविवार देर रात 11 बजे गंगोली शकरपुर कला मोड़ के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़े पोल से टकरा गया। इससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इसके कारण चालक ट्राली में दब गया। आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। देखा तो ट्रैक्टर ट्राली में एक युवक दबा हुआ है। उसे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक बृजेश कुमार मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अपने भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी 3 साल की बेटी काव्या व 6 महीने का बेटा कार्तिक है। उसकी पत्नी काजल व माता चिंता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई है। चालक की दबने से मौत हो गई है।

'