Today Breaking News

पत्नी के मायके जाने पर पति ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. आगरा में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। पिता चार महीने से 13 वर्षीय बेटी के साथ दुराचार कर रहा था। विरोध पर उसे मारता-पीटता था। किशोरी ने हिम्मत करके घटना अपने बाबा को बताई। उन्होंने भी किशोरी को डांटकर खामोश रहने को कहा। वहीं मायके से लौटी मां ने पुलिस को बुलाया और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित पिता और बाबा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

ये मामला शाहगंज क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि महिला चार महीने पहले अपने मायके गई थी। उसकी दोनों 13 साल और 9 साल की बेटियां पिता के साथ घर पर रह गई थीं। तीन दिन पहले मां घर लौटकर आई। मां को देखते ही बड़ी बेटी रोते हुए मां से लिपट गई। उसने बताया कि पिता उसके साथ गंदी बात करते हैं। बेटी की बात सुनकर मां सन्न रह गई। 

मां ने कहा कि उसने किसी से शिकायत क्यों नहीं की। तो इस पर बिटिया ने बताया कि बाबा को बताया लेकिन उन्होंने भी उसे खामोश रहने को कहा। पुलिस ने बताया कि आरोप बेहद गंभीर था। एसीपी लोहामंडी गिरीश कुमार खुद मौके पर जांच करने पहुंचे। पड़ोसियों ने भी इस बात की जानकारी दी कि बड़ी बेटी पिछले दिन रो रही थी। वजह पूछने पर बताया कि पापा मारपीट करते हैं। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा। मुकदमा दर्ज करके पिता और बाबा को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को दोनों को जेल भेज दिया।

'