Today Breaking News

साथ में काम करने के लिए राजी होंगे सई-विराट, पाखी की होगी बेइज्जती, टूटेगा पाखी का भरोसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में सई और विराट की जिंदगी कठिन फैसला लेने का वक्त आ गया है। विराट पाखी और अश्विनी के सामने इस पर राजी हो जाता है कि वह सई के साथ काम  नहीं करेगा। वहीं डीआईजी के सामने बोलता है कि वह फर्ज के आगे अपनी निजी जिंदगी को नहीं आने देगा। 

वह बोलेगा कि सई का डिपार्टमेंट से जुड़ना अच्छा साबित होगा। वह सई के साथ टीम बनकर काम करने के लिए राजी हो जाएगा। अब फैसला सई के हां या ना पर डिपेंड करेगा। इस बीच घरवाले परेशान होंगे कि कहीं विराट और सई साथ काम न करें। लेकिन आगे जो होगा उसके बाद चव्हाण निवास में हंगामा खड़ा हो जाएगा।

विराट सई पर छोड़ेगा फैसला

डीआईजी के ऑफर के बाद पाखी और अश्विनी विराट को समझा चुके थे कि उसे सई के साथ काम नहीं करना चाहिए। विराट इस पर हामी भी भर देता है। हालांकि डीआईजी के सामने पहुंचकर विराट बोलेगा कि उसके लिए उसकी ड्यूटी पहले है। वह हां बोल देगा। इसके बाद गेंद सई के पाले में आ जाएगी। सई डीआईजी के सामने विराट पर तंज कसेगी कि वह हां बोलकर महान बन गया और फैसला उस पर छोड़ दिया ताकि वह न बोलकर छोटी बन जाए। सई बीते दिनों को याद करती है कि कैसे उसके पिता को इलाज न मिलने से उनकी जान चली गई थी। इसलिए वह भी इस जॉब के लिए हां कर देगी। विराट अपने हाथों से सई को जॉइनिंग लेटर देगा। डीआईजी दोनों का फैसला सुनकर खुश होंगे।

टूटेगा पाखी का भरोसा

इस बीच काकू पाखी से पूछेगी कि क्या उसने विराट को सई के साथ काम करने से मना किया था? पाखी गर्व के साथ कहेगी कि विराट ने उससे कहा है कि वह सई के साथ काम नहीं करेगा। और विराट कभी झूठ नहीं बोलता। अब विराट का फैसला पाखी को सारे घर के सामने नीचा दिखाएगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि वीनू और सवि साथ में प्रोजेक्ट बनाने का मन बनाते हैं। पाखी बोलती है कि विनायक के कमरे में बैठकर सब साथ मिलकर प्रोजेक्ट बनाएंगे। सई मना कर देती है तो विराट बोलता है कि वे लोग सवि के घर पर प्रोजेक्ट बनाएंगे। पाखी को इस बात का बुरा लग जाता है लेकिन वह कुछ कर नहीं पाती। अब विराट और विनायक देर रात तक घर वापस नहीं आएंगे जिस पर पत्रलेखा परेशान होगी। वह सई के घर पहुंचेगी। वहां कुछ ऐसा देखेगी कि उसके होश उड़ जाएंगे।

'