Today Breaking News

सई को घर में नहीं घुसने देगा विराट, पाखी को बनाएगा अर्धांगिनी, टूटेगा सई का दिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो में दिखाया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद पाखी के तेवर एकदम बदल गए हैं। वह विराट को अपने आसपास बर्दाश्त नहीं कर पा रही। विराट अश्विनी को बताता है कि इस हाल में वह उसका साथ देना चाहता है। हालांकि पाखी ऐसा नहीं चाहती। अश्विनी विराट को समझाती है कि प्यार को कभी-कभी जताना जरूरी होता है। 

वह बोलती है कि रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश करनी होगी। वहीं पत्रलेखा की तबीयत बिगड़ने पर वीनू सई को बुला लेता है। वह रात में चव्हाण निवास पहुंच जाती है। इस पर विराट उसे घर पर नहीं घुसने देता। पाखी हर्ट होकर चली जाती है। शो में दिखाया जाएगा कि घर पर पूजा रखी जाती है। इसमें विराट सई को सच्चे दिल से अर्धांगिनी मानने का वचन देता है।

सई को घर नहीं आने देता विराट

गुम है किसी के प्यार है के एपिसोड में दिखाया जाता है कि पाखी विराट से नाराज होकर बेडरूम छोड़कर चली जाती है। उसके स्टिचेस में से खून आने लगता है। इस पर वीनू सई को घर बुला लेता है। सई को विराट दरवाजे पर ही रोक लेता है। वहीं भवानी भी उसे देखकर गुस्से में आ जाती है। तब तक विराट सई को बोलता है कि वह अंदर नहीं आ सकती क्योंकि वह नहीं चाहता कि घर पर और तमाशा हो। सई बोलती है कि पाखी उसकी पेशेंट है। विराट बोलता है कि वह पुलकित की पेशेंट है और वह नहीं चाहता कि वह उसका इलाज करे। सई हर्ट होकर चली जाती है। 

वहीं दिखाया जाता है कि सई विराट के ऑफिस जाकर रिजाइन दे देती है। विराट वजह पूछता है तो सई जवाब देती है कि उसके और सवि के रुकने से चीजें गड़बड़ होंगी। वह बोलती है कि पाखी की इनसिक्योरिटी नहीं बढ़ाना चाहती। 

टूटेगा सई का दिल

प्रीकैप में दिखाया जाता है कि वीनू सवि को वीडियो कॉल करता है। वह उसे बताता है कि घर में पूजा थी और बोलता है कि घर बहुत अच्छा सजा है। वह सवि को घर दिखाने लगता है जिसे सई भी देखने लगती है। सई देखती है कि विराट पाखी से माफी मांगता है औऱ नई शुरुआत करने के लिए कहता है। पाखी भी उससे साथ देने का वादा लेती है। इस पर विराट पाखी का हाथ पकड़कर अग्नि को साक्षी मानकर बोलता है कि वह उसे सच्चे दिल से उसे अर्धांगिनी के रूप में स्वीकार करता है। यह देखकर सई हर्ट हो जाती है औऱ रोने लगती है। 

'