Today Breaking News

बच्चे को नहीं बल्कि अक्षरा को हमेशा के लिए खो देगा अभिमन्यु, ओरोही देगी प्रेग्नेंसी की खबर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ में काफी मुश्किलें आ रही हैं। अक्षरा को पता है कि उसके प्रेग्नेंट होने से उसकी लाइफ मुश्किल में आ जाएगी। इसके साथ ही उसने अभिमन्यु को पहले ही क्लीयर कर दिया है कि अगर सिचुएशन ज्यादा रिस्की हो जाएगी तो वह बच्चों को चुने। वह अभिमन्यु से वादा लेती है और वह भी उसकी बात मान जाता है। 

लेकिन उसे क्या पता कि उसका ये वादा पूरा नहीं हो पाएगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा की प्रेग्नेंसी में कॉम्पलीकेशन आएंगे और अक्षरा की जिंदगी मुश्किल में आ जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ, अक्षरा की प्रेग्नेंसी की वजह से यू टर्न लेगी। अब क्या दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी।

ओरोही देगी प्रेग्नेंसी की खबर

नील अब तक आरोही से नाराज है क्योंकि उसे पता चल गया कि आरोही ने उससे प्रेग्नेंसी की झूठी बात कही थी। वह इस वजह से आरोही से दूर होना चाहता है। वह आरोही के बारे में परिवार को बताना चाहता है, लेकिन इससे पहले पता चलेगा कि आरोही प्रेग्नेंट है। लेकिन इस बार वह इस बात को सुनकर खुश नहीं है। इतना ही नहीं वह अब इस बच्चे को एक्सेप्ट भी नहीं करना चाहता।

अभिमन्यु संभालेगा नील को

नील टूट गया है और उसकी ऐसी हालत देखकर हर्षवर्धन उसे दवाइयां देता है कि तभी अभिमन्यु वहां आ जाता है और वह दवाइयां फेंक देता हैं। वह नहीं चाहता कि नील की हालत भी उसके जैसी हो जैसे आज वह दवाइयों के भरोसे है। अभिमन्यु उसे अपने तरीके से शांत करता है।

'