Today Breaking News

प्यार-नशा और धोखा...प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर बनाया प्रेमी की हत्या का मास्टर प्लान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. अवैध संबंध हमेशा बड़े अपराध को जन्म देता है। इसका खामियाजा एक प्रेमी को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा है। यूपी के गोरखपुर से एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए आरोपित पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के खरपुतहरा ग्राम का है, जहां 14 दिसंबर को बंधे के किनारे बोरे में पुलिस को एक 28 वर्षीय युवक की लाश मिली थी। शव की शिनाख्त के बाद परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। मामले का खुलासा होने के बाद लोग हैरान हैं।

पति को चला पत्नी के अवैध संबंध का पता

गोरखपुर पुलिस ने हत्या की मिस्ट्री को सुलझाते हुए खुलासा किया। मृतक मुन्ना जो खोराबार थाना क्षेत्र के टिकर लालपुर का रहने वाला था। उसका संबंध गांव की ही एक युवती से था, जिसकी शादी पीपीगंज में राहुल शर्मा से हुई थी। शादी के बाद भी मुन्ना का उस युवती के पास आना जाना था। युवती का पति जो मुंबई रहकर मजदूरी करता है। जब वह दिवाली पर गांव आया तो उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी हो गई।

पति के साथ मिलकर प्रेमी के खिलाफ रची साजिश

पति ने पत्नी को दवाब में लेकर प्रेमी के खिलाफ एक खौफनाक साजिश रच डाली, और 12 तारीख की रात पत्नी से फोन करवाकर धोखे से प्रेमी को अपने घर बुलाया जहां उसे खूब शराब पिलाई गई। जब प्रेमी मुन्ना नशे में बेसुध हो गया तो पत्नी के सहयोग से लोहे की रॉड द्वारा सर पर प्रहार कर बेरहमी से प्रेमी मुन्ना की हत्या कर दी।

हत्या के बाद लाश को 1 दिन तक घर में ही छुपाए रखा

पुलिस के अनुसार, पति पत्नी ने प्रेमी की लाश को एक दिन और एक रात तक अपने घर में ही रखा। दूसरे दिन रात होने पर दोनो ने लाश को बोरे में भरकर बाइक से लगभग 6 किलोमीटर दूर सहजनवा थाना क्षेत्र के खरपुतहरा बंधे पर फेंक दिया। खास बात यह है कि इस दौरान बाइक महिला का पति राहुल चला रहा था और प्रेमिका अपने प्रेमी मुन्ना की लाश को अपने आगोश में लेकर बैठी थी जो बेखौफ होकर प्रेमी की लाश को ठिकाने लगाने जा रही थी।

पूछताछ के दौरान पति-पत्नी ने बताया सच

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि सहजनवा पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इसी दौरान किसी मुखबिर ने सूचना दी कि मृतक युवक को पीपीगंज के बेलघाट गांव में अक्सर आरोपितों के घर देखा जाता था। पुलिस आरोपितों के घर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाई। पूछताछ के दौरान दोनों पति-पत्नी टूट गए, और अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और रॉड को भी बरामद कर, पति पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

'