Today Breaking News

अर्धनग्न अवस्था में रेलवे प्लेटफार्म पर घूम रहे थे GRP एसओ, वीडियो वायरल होने पर ऐक्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में राजकीय रेलवे पुलिस में तैनात एक थाना अध्यक्ष अर्धनग्न अवस्था में ही रेलवे प्लेटफार्म पर टहलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने पूरे मामले का संज्ञान लिया और थानाध्यक्ष से जवाब तलब किया गया। वहीं जीआरपी एसओ का रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर अर्धनग्न अवस्था में टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल पीलीभीत के जीआरपी थाने में तैनात थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह अर्धनग्न अवस्था में ही रेलवे प्लेटफार्म पर टहलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

नोटिस भेजकर 3 दिन में मांगा जवाब

आनन-फानन में लखनऊ के पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा ने थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह को नोटिस जारी करते हुए पूरे मामले में जवाब तलब किया। नोटिस में साफ तौर पर कहा गया है कि थानाध्यक्ष द्वारा आए दिन लोगों के साथ अभद्रता करने की शिकायत में लगी है और अर्धनग्न होकर रेलवे प्लेटफार्म पर घूमने का भी वीडियो जांच के दायरे में है।

थानाध्यक्ष ने आरोपों से किया इनकार

पूरे मामले में जीआरपी थाने में तैनात सूर्य प्रकाश सिंह ने आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है की टंकी में पानी ना होने पर वह नहाने जा रहे थे इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में उनकी तस्वीर कैद हो गई। थानाध्यक्ष पर लगे जनता से अभद्रता करने के आरोप को भी थाना अध्यक्ष ने सिरे से खारिज किया है।मामला संज्ञान में आने के बाद उच्च अधिकारियों ने थाना अध्यक्ष सूर्य प्रकाश सिंह का तबादला अयोध्या कर दिया है। उनके स्थान पर नए थाना अध्यक्ष के रूप में अजीत कुमार गौतम को पीलीभीत में तैनाती दी गई है।

'