Today Breaking News

Jio लाया 90 दिन चलने वाला जबर्दस्त प्लान, मिलेगा 180GB डेटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नईदिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है। साथ ही कंपनी लगातार नए-नए प्लान भी ला रही है। इसी कड़ी में अब जियो ने यूजर्स के लिए 749 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। 

इस हिसाब से प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 180जीबी का हो जाता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। कंपनी का यह लेटेस्ट प्लान जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी देता है।

जियो के 719 रुपये वाले प्लान में भी रोज 2जीबी डेटा

जियो अपने 719 रुपये वाले प्लान में भी डेली 2जीबी डेटा दे रहा है। कंपनी का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगा। 749 रुपये वाले प्लान की तरह कंपनी इसमें भी जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

299 रुपये वाले प्लान में भी रोज 2जीबी डेटा

जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी के हिसाब से टोटल 56जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस भेजने की सुविधा देने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

रोज 2जीबी डेटा देने वाला सबसे सस्ता प्लान

जियो का यह प्लान 23 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको टोटल 46जीबी डेटा (डेली 2जीबी) मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यह प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देता है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

'